बुधवार, 13 जुलाई 2016

कैसे बने इन्टरनेट के बादशाह दोस्तों के सामने

कैसे बने इन्टरनेट के बादशाह दोस्तों के सामने

हेलो दोस्तों ,

आज मैं जो आप को बताने जा रहा हुँ वो सारी ट्रिक अगर आप को मालूम है तो आप अपने दोस्तों के सामने कुछ ऐसी ट्रिक कर सकते है और अपना इम्प्रैशन जमा सकते है अपने दोस्तों सामने। और अगर आप अपने दोस्तों से मजाक के मूड़ में है और अगर  आप और आप के दोस्त  इन्टरनेट पर काम कर रहे है तो आप उनसे इस तरह से मजाक कर सकते है और यकीन मानिये ये फनी ट्रिक आप को आप के दोस्तों के सामने इंटेलिजेंट भी साबित करे गी और आप के दोस्त को बुरा भी नहीं लगे गा।

अगर आप जानना चाहते है तो निचे दिए गयी सारी ट्रिक ध्यान से पढ़े और इसको अपने इंटरनेट पर इस्तेमाल कर के देखे।  तो चलते है अपनी फनी ट्रिक की तरफ और करते है इंजॉय।

गूगल ग्रेविटी : - इसमें आप देखे गे की  गूगल में जितने भी वर्ड या गूगल बॉक्स जो भी दिख रहा है सब का सब निचे आ कर गिर जाये गा। अब आप को करना ये है की सबसे पहले आप को अपने पेज पर गूगल सर्च बॉक्स में Google Gravity  टाइप करना है और एन्टर मारना  है इसके बाद आप  को  एक  लिंक दिखाई दे गा कुछ इस Google  Gravity  - Mr . Doob   इस पर  आप  को क्लिक करना है और फिर देखिए कमाल।

गूगल ग्रेविटी : - इसमें आप देखे गे की  गूगल में जितने भी वर्ड या गूगल बॉक्स जो भी दिख रहा है सब का सब धीरे - धीरे तैरने लगे गए और  निचे आ कर गिर जाये गा। अब आप को करना ये है की सबसे पहले आप को अपने पेज पर गूगल सर्च बॉक्स में Google Anti Gravity  टाइप करना है और एन्टर मारना  है इसके बाद आप  को  एक  लिंक दिखाई दे गा कुछ इस Google  Space   - Mr . Doob   इस पर  आप  को क्लिक करना है और फिर देखिए कमाल।  

Search Results


गूगल मिरर  : - इसमें आप देखे गे की  गूगल में जितने भी वर्ड या गूगल बॉक्स जो भी दिख रहा है सब का सब आप को उल्टा दिखाई देने लगे गा जैसे कोई मिरर के सामने कुछ रक्खा गया हो । अब आप को करना ये है की सबसे पहले आप को अपने पेज पर गूगल सर्च बॉक्स में Google Mirror   टाइप करना है और एन्टर मारना  है इसके बाद आप  को  एक  लिंक दिखाई दे गा कुछ इस Google  Mirror  - I 'am elgooG   इस पर  आप  को क्लिक करना है और फिर देखिए कमाल।  

गूगल गिटार   : - इसमें आप देखे गे की  गूगल में जितने भी वर्ड या गूगल बॉक्स जो भी दिख रहा है।  उसकी जगह पर  आप को गिटार  दिखाई देने लगे गा। और उस पर माउस से आप गिटार के जैसी आवाज भी निकल सकते है। अब आप को करना ये है की सबसे पहले आप को अपने पेज पर गूगल सर्च बॉक्स में Google Guitor टाइप करना है और एन्टर मारना  है इसके बाद आप  को  एक  लिंक दिखाई दे गा कुछ इस तरह Play  Guitar with  Google । Really amazing । -Google Guitar इस पर  आप  को क्लिक करना है और फिर देखिए कमाल।  

गूगल स्पेस    : - इसमें आप देखे गे की  गूगल में जितने भी वर्ड या गूगल बॉक्स जो भी दिख रहा है।  उसकी जगह पर  आप को स्पेस के बारे में जानकारी   दिखाई देने लगे गा। और उस पर  आप स्पेस की जानकारी कर सकते   है। अब आप को करना ये है की सबसे पहले आप को अपने पेज पर गूगल सर्च बॉक्स में Google Space  टाइप करना है और एन्टर मारना  है इसके बाद आप  को  एक  लिंक दिखाई दे गा। इस पर  आप  को क्लिक करना है और फिर देखिए कमाल।   

Search Results   इस पर  आप  को क्लिक करना है और फिर देखिए कमाल।  

Search ResultsGoogle Gravity - Mr.doob

Search ResultsGoogle Gravity - Mr.doob


जेरग रश    : - इसमें आप देखे गे की  गूगल में जितने भी वर्ड या गूगल बॉक्स जो भी दिख रहा है।  उसकी जगह पर  डेटा फूटने लगे गा।  और उस पर  आप को बिलकुल ब्लैक  गा।  अब आप को करना ये है की सबसे पहले आप को अपने पेज पर गूगल सर्च बॉक्स में Zerg Rush   टाइप करना है और एन्टर मारना  है इसके बाद आप  को  एक  लिंक दिखाई दे गा।  और फिर देखिए कमाल।   


गूगल अंडरवाटर / गूगल मिरर अंडरवाटर   : - इसमें आप देखे गे की  गूगल में जितने भी वर्ड या गूगल बॉक्स जो भी दिख रहा है।  उसकी जगह आप को वाटर  तैरता हुआ गूगल दिखाई दे गा / या उल्टा पानी में तैरता दिखाई दे  गा।   अब आप को करना ये है की सबसे पहले आप को अपने पेज पर गूगल सर्च बॉक्स में Google Underwater  या फिर  Google Underwater  Mirror    टाइप करना है और एन्टर मारना  है इसके बाद आप  को  एक  लिंक दिखाई दे गा। इस पर  आप  को क्लिक करना है और फिर देखिए कमाल।   


दोस्तों इसी तरह से आप को बहुत से वर्ड निचे दे रहा हु जो आप को टाइप करना है और पहले लिंक पर क्लिक करना है और कमाल देखना है 
१, Google  Sphere 
२, Google  Rainbow 
३, Google Tilt
४. Google hacker ( इसमें ऐसा दिखे गा जैसे किसी ने आप की साइट हैक कर ली हो )

हा  तो   दोस्तों आप को हमारा ये ब्लॉग कैसा लगा अगर पसन्द आया हो तो अपने दोस्तों को बताये और निचे कमेंट बॉक्स में बताये और मस्ती करे अपने दोस्तों के साथ

आप का अपना


अमन मस्ताना कटियार 



Search ResultsGoogle Gravity - Mr.doob

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Mai Aap Ki Madad Business Startup Karne ,Tally Ki Jankari Karne, or Entertainment ,Karne Me Karu Ga Agar Aap ko Koi Comment Karna Hai To Neeche Box Me Comment Kare

All Papuler Blog's