शनिवार, 12 मार्च 2016

Apne Net Browser Me Password Ko Kaise Hataye

Hello Dosto,
  Apne Net Browser Me Password Ko Kaise Hataye

Aaj Mai Aap Sab Ko Internet Me Se Apne Save Hue Password Ko Kaise Hatate Hai Iske Bare Me Jankari Du Ga.Aksar Ham Apna Password Dalte Hai Kisi Bhi ID Ko Khulne Ke Liye.Uske Baad Browser Hamse Apna Password Save Karne Ke Liye Puchta Hai Taki Hamko Bar -Bar Password Na Dana Pade.


Lakin Bahut Baar To Ham Isko No Kar Ke Khatam Kar Dete Hai Lakin Bahut Baar Aisa Ho Jata Hai Ki Ham Isko Yes Par Click Kar Dete Hai or Hamara Password Save ho Jata Hai or Jab Bhi Koi Hamari ID Dalta Hai to Wo Apne Aap Khul Jati Hai.



To Dosto Aaj Mai Aap Ko Wo Save Hue Password Ko Hatana Batau Ga.To Chaliye aate Hai Apne Topic Par Ki Save Hue Password Ko Kaise Hataye


Agar Aap Ke Sath Bhi Aisa Hua Hai to Aap Hamare Sath Step By Step Kare or Dekhe Ki Aap Ka Password Hat Jaye Ga.

Step 1 :-Aap Crome Ki Browsing Ki Setting Me Jaye Aap Ko Crome Me Left Side Aisa Nisan Dikhega.Jaisa Ki Niche Tasvir Me Diya Gaya Hai.



Aap Uper Dekh Rahe Hai thik Usi Tarah Setting Me Click kare 

Step 2:-Uske Baad Sabse Niche Likha Ho Ga Show Advanced Setting Me Jaye or Waha Click kare




Step 3 :-Uske Baad Aap Ko Niche Diye Gaye Photo Ki Tarah Manage Password Par Click Karna Hai


Step 4 :-Ab Aap Ko Kuch Password Save Dikhe Ge or Aap KI Email Id Bhi Dikhe Gi Bas Wahi Par Aap Ko Password Hatana Hai Uske Aage Bane Cross (X) Ke NIsan Par Click Karna Hai Bas



Lo Ho Gaya Aap Ka Password Unsave

Aap Ko Ye Jankari Kaisi Lagi Batana Na Bhuliye Ha Agar Pasand Aayi Ho To Apne Dosto Ko Bhi Share Kare.

Agar aap ko KIshi Bhi Tarah Ki Is Kaam Me Paresani Ho Rahi Ho to Hamko Nicche Comment Kare 

Aap Ka Apna 

Aman Mastana Katiayar

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Mai Aap Ki Madad Business Startup Karne ,Tally Ki Jankari Karne, or Entertainment ,Karne Me Karu Ga Agar Aap ko Koi Comment Karna Hai To Neeche Box Me Comment Kare

All Papuler Blog's