शनिवार, 12 मार्च 2016

Apne Cehre ko Laptop Ka Password Kaise Banaye

Hello Dosto,

Apne Cehre ko Laptop Ka Password Kaise Banaye

Aaj Mai Aap Ko Batau Ga Ki Aap Ka Cehra Bhi  Kishi Bhi Tarah Ke Ya Kishi Bhi Company Ke  Laptop ka Paswword Ban Sakta Hai.Aksar Log Apna Password Yaad Rakhne me Paresani Mahsoos Karte Hai Bahut Baar Aisa Hota Hai Ki Kai Baar Wo Apna Password Bhul Jate Hai.

New-blogger trafic-badhane-ke-baad Kya Kare
Revenuehits-ads-se-paise-kaise-kamaye

Password Bhuljane Ke Karan Bahut Tarah Ki Paresani Aati Hai.Kayi Baar To Uska Password Ko Break Karwana Padta hai iske liye kisi Computer Knowledge Wale Bande Ko Bulwana Padta Hai.Agar Kuch Aisa Password Ban Jaye Ki Hamko Yaad Na Rakhna Pade or Jaise Hi Ham Laptop Ko On Kare Wo Hamko Dekh Kar Apne Aap  Khul Jaye to Kitna Maja Aaye Ga.



Kai Baar Aisa Bhi Hota Hai Ki Hamara Laptop Hamare Ghar Me Bahut Se Log Use Karte Hai to Bhi Koi Paresani Nahi Hai Iska Bhi Samadhan Hai Agar Hamara Laptop Malti User Hai to Bhi Ham Isko set Kar Ke Alag Alag Cehre  Se Khol Sakte Hai.

Kya-hota-hai-infolinks-kaise-milte-hai
Tally-me-purchase-kaise-kare


·          
Jis Bhi Cehre Se Ham Apna Laptop Band Kare Ge Ushi Cehre Se Khule Ga Or Aap Ka Laptop Bhi Alag Alag Cehre ko Search Kar Ke Hi Khule Ga.

Aap Ne Is Tarah Ka Kammal Film Me Hi Dekha Hoga Ya Fir Holywood Movies Me Dekha Hoga.Ki Jab Wo Kisi Ka Cehra Scan Karta Hai Tabhi Khulta Hai To Aayiye Aaj Us Movie Ki Bato Ko Hakikat Me Kar Ke Dekhte Hai.

Is System Ko Lagane Ke Liye Bahut Se Mahge Mahge Divice Aate Hai Lakin Mai Aap Ko Yaha Jo Bhi Batau Ga Wo Bilkul Free Hai .Aap Ke Laptop Me Camera to Hoga Hi Isko Ham Facial Recognition System Ki Tarah Use Kar Sakte Hai.

Tally-me-new-company-kaise-banye
Website-kaise-banaye-agar-aapko-online

Mai Aap Ko Ek Aisa Software Batane Ja Raha Hu Jisko Apne Laptop Me Dalne Ke Baad Aap Ko Kabhi Bhi Apne Laptop Me Password Dalne Ki Jarrorat Nahi Pade Gi.Aap Ka Computer Apne Aap Aap Ka Cehra Padhkar Unlock Ho Jaye Ga.

Bina Sim Card Ke Whatsap Kaise Chalaye
Internet-se-paise-kaise-kamaye

Yaha Mai Niche Jo Bata Raha Hu Usko Dhyan Se Padhiye Ga.Kyo Ki Ye Bahut Hi Jarrori Hai .Aap Hamari Baat Ko Samajh Rahe Hoge.

Yaha Pahla Software Hai  KEY LEMON  Download Karne Ke Liye Yaha Click Kare





Ye Ek Aisa Software Hai Jiske Istemaal Se Aap  Apne Laptop ko Bahut Hi Aasani Facial Recognition System Bana Sakte Hai

Agar Aap Ka Laptop Ya Computer Multiuser Bhi Hai to Bhi Wo System Pata Laga Lega Ki Kiska Face Hai Or Wo Scan Kar Ke Sahi User Me Hi Login Kare Ga.Keylemon ka Free Version Aap ke Face ka
Evolution Bhi Store Karta Hai Yani Ki Aap Ke Cehre Me Kitna Change Aa Raha Hai Ye Bhi Bataye Ga Yani Ki Doguna Fayda Hoga Aap Ko Is software Se.



Yaha Dusra Software Hai Banana ScreenDownload Karne Ke Liye Yaha Click Kare

Ye Bhi Ek Aisa Software Hai Jiske Istemaal Se Aap  Apne Laptop ko Bahut Hi Aasani Facial Recognition System Bana Sakte Hai

Lakin Iski Khasiyat Ye Hai Ki Isme Jab Bhi Aap Apne Computer Ko Logout Karte Hai To Ye Aap Ke Face Ko Usi Samay Apne Recard Kar Leta Hai Or Jab Bhi Aap Khole Ge Tab Ye Usko Open Kare Ge Tab Aap Ke Cehre Ko Apne Aap Hi Padh Kar Open Kar De Ga


To Ummed Karta Hu Ki Aap Ko Ye Jankari Kaisi Lagi Agar Pasand Aaye to Apne Dosto Ko BHi Share Kare .

Or Agar Koi Paresani Hoti Hai Isko Samajhne Me To Aap Hamko Comment Bhi Kar Sakte Hai 

Aap Ka Apna 


Aman Mastana K


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Mai Aap Ki Madad Business Startup Karne ,Tally Ki Jankari Karne, or Entertainment ,Karne Me Karu Ga Agar Aap ko Koi Comment Karna Hai To Neeche Box Me Comment Kare

All Papuler Blog's