बुधवार, 9 मार्च 2016

Hindi Love Sayri

तेरी दिल की धड़कन ही किस्सा है मेरा ,
                       तेरी रूह  जिस्म का हिस्सा है मेरा ,
मेरी मोहब्बत केवल लफ्जो तक ही नहीं ,
                                        तेरी रूह के साथ उस दुनिया तक रिस्ता है मेरा ,


Internet-se-paise-kaise-kamaye



मैंने हर एक दुआ में  तुझको माँगा है
                                        मेरे  दिल से जुड़ा तेरे दिल तक एक धागा है ,
तुझको ना  देखू  तो रुक जाती है मेरी धड़कन ,
                                        हर सूरत में तेरे दिल में  मैंने खुद को माँगा है ,



 तुझको देख कर ही हर सुबह होती है मेरी ,
                                        तुझको ही देख कर  होती है   मेरी  हर साम
अब तो ना जाने कैसा रिस्ता बन गया है तुमसे
                                   जब तक न देखू तुझको ना सुबह होती है ना शाम




एक तू ही नहीं  आई अब तो  तेरी याद आ गयी  
                               अब  तो   तेरी  कही  हुई  सारी  बात  आ  गयी 
दिन   ढल  गया  और  आब  तो  रात  आ  गयी 
                                     अब तो ना जाने क्यों याद पहली मुलाकात आ गयी 



हमको   तो  हसरत  है  बस और बस  तुझको  पाने   की
                                    और  अब   ना  कोई   ख्वाइस है  तेरे इस दीवाने की 
सिक्वा   मुझे  तुझसे नहीं  है  मेरे दोस्त खुदा से है 
                                   क्या जरूरत थी तुझको इतना खूबसूरत  बनाने की 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Mai Aap Ki Madad Business Startup Karne ,Tally Ki Jankari Karne, or Entertainment ,Karne Me Karu Ga Agar Aap ko Koi Comment Karna Hai To Neeche Box Me Comment Kare

All Papuler Blog's